October 6, 2023 Blog

Shani Margi 2023: दिवाली से पहले 4 राशिवालों की लगेगी लॉटरी, शनि बदलेंगे चाल, कुंभ में होंगे मार्गी, मां लक्ष्मी का मिलेगा आशीर्वाद

BY : STARZSPEAK

Shani margi in kumbh 2023 horoscope in hindi: इस बार दिवाली से पहले शनिदेव अपनी चाल बदलने जा रहे हैं। शनिवार, 4 नवंबर को शनि की वक्री चाल रुक जाएगी और उस दिन दोपहर 12:31 बजे से शनि कुंभ राशि में सीधी चाल चलेंगे। शनि की वक्री चाल 17 जून को शुरू हुई थी, 140 दिन बाद शनि मार्गी होने जा रहा है। शनि - Shani के मार्गी होने से 4 राशि वालों के लिए लॉटरी जैसी स्थिति बनेगी। इन पर मां लक्ष्मी की कृपा रहेगी और इनके धन में वृद्धि हो सकती है। आइए जानते हैं शनि के मार्गी होने से किन 4 राशियों के लिए शुभ रहेगा?

कुंभ में शनि मार्गी 2023: 4 राशिवालों की बदलेगी किस्मत
मेष: दिवाली से पहले शनि के मार्गी होने से आपकी राशि के लोगों की किस्मत चमक सकती है क्योंकि यह व्यापार में बड़े आर्थिक लाभ का संकेत है। बिजनेस में आपके काम का विस्तार हो सकता है। शनि - Shani की कृपा से आपके व्यापार में उन्नति होगी।

यह भी पढ़ें - Shani Sade Sati: कुंभ राशि के जातक साढ़े साती से बचाव के लिए करें ये उपाय, करियर और कारोबार को मिलेगा नया आयाम

shani

यदि आपने किसी को पैसा उधार दिया है तो वह आपको वापस मिल सकता है। रुका हुआ पैसा वापस मिलने से आप प्रसन्न रहेंगे। नौकरीपेशा जातकों के लिए समय अच्छा रहेगा। सहकर्मियों से सहयोग मिलेगा. नए अवसर मिल सकते हैं.

वृषभ: शनि के मार्गी होने से भाग्य आपका साथ देगा। आपको कोई अच्छी खबर मिल सकती है। माता लक्ष्मी की कृपा से आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। पुराने रुके हुए काम पूरे होंगे, जिससे मन से बड़ा बोझ उतर जाएगा। घर में शुभ कार्य हो सकते हैं या आप अपने परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। कार्यस्थल पर आपको सहयोग मिलेगा. बॉस आपसे प्रसन्न रहेंगे. आर्थिक लाभ हो सकता है.

मिथुन: शनि - Shani की कृपा से आपको दिवाली से पहले कोई अच्छी खबर मिल सकती है। आपकी आय के स्रोत में वृद्धि होगी, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति में तेजी से सुधार होगा। हालाँकि इस अवधि में आपके ख़र्चे भी बढ़ेंगे। अनावश्यक ख़र्चों पर नियंत्रण रखकर आप बचत कर सकते हैं। कला और मनोरंजन के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए समय अनुकूल रहेगा।

धनु: दिवाली से पहले शनिदेव - Shani आप पर प्रसन्न होंगे। आप जो भी कार्य करेंगे, उसमें आपको सफलता मिलेगी। की गई मेहनत बेकार नहीं जाएगी. आपको अपनी मेहनत का फल मिलेगा। नौकरी करने वाले लोगों को प्रगति के अवसर मिलेंगे। उन्हें जाने मत दो. आप पर मां लक्ष्मी की कृपा रहेगी, जिससे आपकी सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा।

यह भी पढ़ें - Shani Dev Chalisa: शनि चालीसा का पाठ करने से दूर होते हैं दुष्ट शनि के प्रभाव