November 28, 2023 Blog

Astro Tips: नहाने के पानी में मिलाएं चीजें, चमक उठेगा आपका सोया हुआ भाग्य

BY : STARZSPEAK

Astro tips for Bathing: कई लोग ऐसे होते हैं जिन्हें कड़ी मेहनत के बाद भी मनचाहा परिणाम नहीं मिल पाता है। आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताएंगे जिन्हें अपनाकर व्यक्ति अपने जीवन में सकारात्मक परिणाम देख सकता है। इसके लिए आपको नहाने के पानी में कुछ चीजें मिलानी होंगी और यह आपके दुर्भाग्य को सौभाग्य में बदल सकता है।

हिंदू धर्म में ज्योतिष शास्त्र को बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है। यदि ज्योतिष के नियमों का पालन किया जाए तो व्यक्ति को कई प्रकार की समस्याओं से मुक्ति मिल सकती है। साथ ही व्यक्ति के जीवन में सुख-समृद्धि (Vastu Tips) बनी रहती है। ऐसे में आइए जानते हैं कि ज्योतिष शास्त्र के अनुसार पानी में कौन सी चीजें मिलाने से व्यक्ति को जीवन में सकारात्मक परिणाम मिलते हैं।

यह भी पढ़ें - Vastu Tips For Wealth: वास्तु के अनुसार उत्तर दिशा में रखें ये चीजें, कभी खाली नहीं होगी तिजोरी

Vastu Tips
होगी आयु में वृद्धि 

ज्योतिषशास्त्र में कहा गया है कि पानी में कच्चा दूध मिलाकर पीने से व्यक्ति रोगमुक्त रहता है और उसकी उम्र भी बढ़ सकती है। इसके अलावा इस प्रक्रिया से बुरी नजर (Vastu Tips) का खतरा भी कम हो जाता है।

बना रहेगा सौभाग्य

पानी में एक चुटकी हल्दी डालकर नहाने से कुंडली में बृहस्पति ग्रह की स्थिति मजबूत होती है, जिससे व्यक्ति को अपने भाग्य में सकारात्मक बदलाव देखने को मिलते हैं। इसके साथ ही आप सौभाग्य (Vastu Tips) के लिए पानी में चंदन मिलाकर भी स्नान कर सकते हैं।

बन जाएंगी रुके हुए काम

ज्योतिष शास्त्र में कहा गया है कि अगर आप रोजाना नहाने के पानी में एक चुटकी नमक डालकर नहाते हैं तो इससे नकारात्मक ऊर्जा आपसे दूर रहती है। साथ ही व्यक्ति के सभी बंधे हुए कार्य (Vastu Tips) धीरे-धीरे अनुपालन में आने लगते हैं।

इससे मिलेगा लाभ

गुलाब जल का इस्तेमाल न सिर्फ खूबसूरती बढ़ाने में मदद करता है, बल्कि रोजाना नहाने के पानी (Vastu Tips) में एक या दो बूंद गुलाब जल डालने से व्यक्ति का स्वाभिमान भी बढ़ सकता है। इसी तरह अगर आप पानी में इलायची डालकर नहाते हैं तो इससे नकारात्मक ऊर्जा को दूर करने में मदद मिल सकती है।

यह भी पढ़ें - Vastu Tips For Office : जॉब में होगी तरक्की, ऑफिस में रखें ये चीजें