February 8, 2022 Blog

Valentine Day 2022: ये 5 राशियों वाले जातक होते हैं बहुत Romantic

BY : STARZSPEAK

हैप्पी प्रपोज डे - "प्यार" सोच से नहीं बनता, देखते ही धड़कने लगता है। आंखों से शुरू होने वाले प्यार की शुरुआत शारीरिक आकर्षण से होती है। प्रेमी-प्रेमिका साथ-साथ जीने-मरने का संकल्प लेते हैं। कभी-कभी किसी की बात दिल तक पहुंच जाती है कि पता ही नहीं चलता कि कब कोई उनकी जानकारी के बिना परिवर्तित हो गया। बता दें कि ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 5 राशि वाले लोग अपना प्यार हर किसी में ढूंढते हैं और कई बार एक पक्ष के प्यार में भी पड़ जाते हैं।

valentine's day, valentine's day week

प्यार में जल्दबाजी रहती है मेष राशि के जातको को : मेष राशि के लोगों को अगर पहली नजर में प्यार हो जाता है तो ये तुरंत ही अपने प्यार का इजहार कर देते हैं। ये बहुत ही  ज्यादा उत्साही होते है। प्यार के मामले में ये सबसे भरोसेमंद होते हैं, लेकिन इनमें धैर्य नहीं होता। वे अपने प्रियजनों पर अपनी पूरी हक़ जताते है । वह जो कुछ भी उसके दिल में प्रवेश करता है वह जल्दी से बोलता है।

कर्क राशि के ,लोग इमोशनल होते हैं : कर्क राशि के लोग रिलेशनशिप में रहना पसंद करते हैं। इनका स्वभाव बहुत भावुक होता है, ये अपने पार्टनर से भावनात्मक रूप से जुड़ जाते हैं। अगर इन्हे कोई पसंद आ जाता है तो वो अपनी बात उनसे मनवा लेते हैं 

सिंह राशि के लोगों में है रिश्ते निभाने का जुनून: सिंह राशि के लोग दूसरों के दिलों में अपने लिए जगह बनाने में माहिर होते हैं। वे एकतरफा प्यार में बहुत जल्दी पड़ जाते हैं और एक काल्पनिक दुनिया में खो जाते हैं। यदि कोई उन्हें पसंद करता है, तो परिणाम की परवाह किए बिना, वे निडर होकर अपने दिल की स्थिति को व्यक्त करते हैं।

तुला राशि के लोग रोमांस से भरे होते हैं: तुला राशि के लोगों का व्यवहार काफी संतुलित होता है, लेकिन बात जब प्यार की आती है तो ये आपा खोने को तैयार रहते हैं। जब कोई व्यक्ति अपने दिल से प्यार करता है, तो वह मौका मिलते ही उसे अपने दिल की स्थिति बताता है। 

raashi, zodiac signs, valentine's day

एक तरफा प्यार में धोखा खा जाते है मीन राशि के जातक : मीन राशि वाले प्यार के मामले में बहुत बार टूटते हैं। अक्सर इनको जब कोई पसंद आ जाए तो यह उनके बारे में सोच कर उनके साथ अपने कल्पनाओं की दुनिया बसा लेते हैं। किंतु जब इनका वास्तविकता से सामना होता है तो इनका दिल टूट जाता है। वैसे इस राशि के जातक स्वभाव से बहुत रोमांटिक होते हैं।

Read More - Valentine's Day: वैलेंटाइन के दिन इन 7 राशियों को मिलेगा सच्चा प्यार, वहीं ये होंगे नाकाम