September 25, 2024 Blog

StarzSpeak स्पेशल 25th September, 2024 Horoscope: आज का राशिफल

BY : STARZSPEAK

मेष राशिफल:

आज व्यापार में अच्छा मुनाफ़ा होने की संभावना है। आज प्रेम के मोर्चे पर आप लाभ में रहेंगे, क्योंकि आपका प्रिय आपकी रूमानी कल्पनाओं को अमली जामा पहनाने के लिए तैयार है। नई योजनाएँ आकर्षक होंगी और अच्छी आमदनी का ज़रिया साबित होंगी। विवादास्पद मुद्दों पर बहस करने से बचें जो आपके और आपके प्रियजनों के बीच गतिरोध पैदा कर सकते हैं। आज आप अपने जीवनसाथी के साथ समय बिताएंगे।  

वृष राशिफल:

अपनी भावनाएँ दूसरों के साथ साझा करना फ़ायदेमंद रहेगा। ख़ास लोग ऐसी किसी योजना में पैसा लगाने के लिए तैयार होंगे, जो संभावनापूर्ण और विशेष नज़र आए। अपना अतिरिक्त समय निःस्वार्थ सेवा में लगाएँ। यह आपको और आपके परिवार को ख़ुशी और मानसिक शांति देगा। आज कार्यक्षेत्र में आपकी दक्षता की परीक्षा होगी। इच्छित परिणाम देने के लिए आपको अपने प्रयासों पर ध्यान केंद्रित रखने की ज़रूरत है।

मिथुन राशिफल:

अव्यवस्थित योजनाएँ आपकी आर्थिक स्थिति को नुकसान पहुँचा सकती हैं। सामाजिक गतिविधियों के जरिए प्रभावशाली और महत्वपूर्ण लोगों से मुलाकात का अच्छा मौका मिल सकता है। आज अपने साथी से बहस करने की स्थिति बन सकती है, लेकिन वे समझदारी से आपको शांत कर देंगे। कार्यस्थल पर अपनी निष्ठा दिखाएं, यह आपको नेतृत्व की भूमिका में आने में मदद करेगा। आपका जीवनसाथी आपको कोई प्यारा तोहफ़ा दे सकता है।

कर्क राशिफल:

इस राशि के जो लोग विदेश में व्यापार करते हैं उन्हें आज अच्छा खासा धन लाभ हो सकता है। अगर आप अपनी घरेलू ज़िम्मेदारियों को अनदेखा करेंगे, तो आपके साथ रहने वाले कुछ लोग नाराज़ हो सकते हैं। सिर्फ़ स्पष्ट समझ के ज़रिए ही आप अपनी पत्नी/पति को भावनात्मक सहारा दे सकते हैं। अपने बॉस/वरिष्ठों को घर पर आमंत्रित करने के लिए अच्छा दिन नहीं है। जो लोग बीते कुछ दिनों से काफी व्यस्त थे उन्हें आज अपने लिए कुछ फुर्सत के पल मिल सकते हैं। 

सिंह राशिफल:

जो लोग अपने परिवार या रिश्तेदारों के साथ बिजनेस कर रहे हैं, उन्हें आज बहुत सतर्क रहना चाहिए, वरना आर्थिक नुकसान हो सकता है। आपका कोई करीबी आज अजीब मूड में हो सकता है, और उसे समझना मुश्किल होगा। प्यार ऐसा जज़्बा है जिसे सिर्फ महसूस नहीं करना चाहिए, बल्कि अपने प्रिय के साथ साझा भी करना चाहिए। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वालों को आज अपना मन शांत रखना होगा, और परीक्षा की घबराहट को खुद पर हावी न होने दें। 

कन्या राशिफल: 

आज आपको किसी अज्ञात स्रोत से पैसा प्राप्त हो सकता है जिससे आपकी कई आर्थिक समस्याएं हल हो जाएंगी। पारिवारिक समस्याओं को सुलझाने में आपकी बच्चों जैसी मासूमियत अहम भूमिका निभाएगी। दफ़्तर और घर पर दबाव के चलते आप थोड़े चिड़चिड़े हो सकते हैं। आपमें से कुछ लोगों को लंबी यात्रा करनी पड़ सकती है – जो काफ़ी दौड़-भाग भरी होगी – लेकिन साथ ही बहुत फ़ायदेमंद भी साबित होगी।

Today horoscope

यह भी पढ़ें - Karwa Chauth 2024: साल 2024 में कब रखा जायेगा करवा चौथ का व्रत? जाने शुभ तिथि, मुहूर्त एवं पूजा विधि

तुला राशिफल:

याद रखें, यह शरीर एक दिन मिट्टी में मिल जाएगा, अगर यह किसी के काम न आए, तो इसका क्या फायदा? आज घर से निकलते समय बड़ों का आशीर्वाद लें, इससे आपको धन लाभ हो सकता है। कामकाज के तनाव में इतना न उलझें कि परिवार की जरूरतों और इच्छाओं को नज़रअंदाज़ कर दें। आप महसूस करेंगे कि आपके रिश्ते में प्यार की गहराई है, और आपका प्रिय हमेशा आपसे बेहद प्यार करेगा। 

वृश्चिक राशिफल:

आज धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में शामिल होने के लिए बेहतरीन दिन है। परिवार का हंसी-मज़ाक भरा माहौल घर में खुशियां और हल्कापन लाएगा। सच्चे और पवित्र प्रेम का अनुभव करें। ऑफिस का माहौल आज आपके लिए सकारात्मक रहेगा। हालांकि, अपनी भावनाओं को दूसरों के सामने व्यक्त करने के लिए जल्दबाजी न करें। वैवाहिक जीवन को और भी सुखद बनाने के आपके प्रयास आपकी उम्मीद से अधिक सफल होंगे।

धनु राशिफल:

किसी करीबी रिश्तेदार की मदद से आज आपको व्यापार में सफलता मिल सकती है, जिससे आर्थिक लाभ भी होगा। लंबे समय बाद किसी पुराने दोस्त से मिलने का ख्याल आपकी धड़कनें बढ़ा सकता है। किसी खर्चीले काम या योजना में निवेश करने से पहले अच्छी तरह सोच-विचार करें। आज अचानक आपको किसी अनचाही यात्रा पर जाना पड़ सकता है, जिससे परिवार के साथ समय बिताने का आपका प्लान बिगड़ सकता है। 

मकर राशिफल:

अपने शंकालु स्वभाव के कारण आपको हार का सामना करना पड़ सकता है। दिन के दूसरे हिस्से में आर्थिक लाभ होगा। बच्चों के साथ समय बिताना ख़ास रहेगा। आज रोमांस आपके दिलो-दिमाग़ पर छाया रहेगा। आज आप सबके ध्यान का केंद्र होंगे और सफलता आपकी पहुँच में होगी। कार्यक्षेत्र में किसी परेशानी के कारण आज आप चिंतित रह सकते हैं। आज आपको महसूस होगा कि आप अपने जीवनसाथी के जीवन में कितने महत्वपूर्ण हैं। 

कुम्भ राशिफल:

दूसरों पर प्रभाव डालने की आपकी क्षमता आपको कई सकारात्मक चीज़ें दिला सकती है। व्यक्तिगत संबंध आज संवेदनशील और नाजुक हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आज आप खुद को खास महसूस करेंगे। अजनबियों से बातचीत करना ठीक है, लेकिन उनकी विश्वसनीयता जाने बिना अपनी निजी बातें शेयर करना सिर्फ समय की बर्बादी होगी। जीवनसाथी का स्वास्थ्य आज थोड़ा खराब हो सकता है।

मीन राशिफल: 

आज आपको यह समझ में आ सकता है कि निवेश करना कई बार बहुत फायदेमंद साबित होता है, क्योंकि किसी पुराने निवेश से आपको लाभ मिल सकता है। आपकी परेशानी आपको बड़ी लग सकती है, लेकिन आसपास के लोग शायद इसे न समझ पाएं, क्योंकि उन्हें लगता हो कि इसका उनसे कोई संबंध नहीं है। दफ्तर में आपको पता चल सकता है कि जिसे आप अपना दुश्मन समझते थे, वह वास्तव में आपका शुभचिंतक है।

यह भी पढ़ें - Sharad Purnima 2024 : शरद पूर्णिमा कब है? इस दिन क्यों लगाया जाता है खीर का भोग