January 12, 2023 Blog

13 जनवरी को बुध की बदलेगी चाल, 6 राशि वालों के आने से अच्छे दिन, बिजनेस-नौकरी में संभावनाएं: बुध उदय 2023

BY : STARZSPEAK

बुध 13 जनवरी को धनु राशि में उदय होगा और इसके बाद 7 फरवरी मंगलवार को मकर राशि में गोचर करेगा। यह भी सूर्य के साथ मकर राशि में मौजूद रहेगा। ये मकर राशि में सीधी चाल चलेंगे क्योंकि 18 जनवरी से ये धनु राशि में मार्गी हो जाएंगे। गुरु की धनु राशि में बुध के उदय होने से 6 राशि के जातकों के करियर, कारोबार और नौकरी में तरक्की के रास्ते खुलेंगे। उनके जीवन में तरक्की होगी। बुध के धनु राशि में उदय होने से मिथुन, सिंह, तुला, वृश्चिक, धनु और कुंभ राशि के जातकों के लिए अच्छे समय की शुरुआत होगी।

बुध उदय 2023 रराशिफल

मिथुन: बुध के धनु राशि में होने पर मिथुन राशि वालों को काम में बहुत मज़ा आएगा। उनका रुतबा बढ़ेगा और वे शादी के बंधन में बंध सकते हैं। माता के साथ भी उनके संबंध सुधरेंगे। लेकिन जो लोग व्यापार करते हैं उनके लिए कोई नया साझेदार प्राप्त करने या कोई नई व्यावसायिक योजना लागू करने का अवसर मिल सकता है क्योंकि उसके लिए समय ठीक है।

सिंह: बुध आसमान में उदित होने वाला है और इससे सिंह राशि के जातकों का जीवन आसान हो जाएगा। तनाव में कमी आने से आपकी सेहत में सुधार हो सकता है। यदि आप विदेश में पढ़ाई करने का सपना देखते हैं, तो आपको सफल होने की पूरी उम्मीद है। आप एक विदेशी स्कूल में प्रवेश पाने में सक्षम हो सकते हैं। शेयर बाजार में सोच समझकर निवेश करेंगे तो मुनाफा होगा। आय में वृद्धि के कारण अर्थव्यवस्था मजबूत होगी।

तुला: तुला राशि के जातकों के लिए बुध का उदय अच्छा रहेगा, क्योंकि वे अचानक बहुत धनवान बन सकते हैं। इससे उन्हें बहुत खुशी होगी। इससे व्यवसायियों और उद्योग जगत के लोगों को लाभ होगा, तब नौकरी चाहने वालों को नया रोजगार मिल सकता है। परिवार में सुख-शांति रहेगी और संतान के लिए शुभ समाचार मिलेगा।

यह भी पढ़ें - इन 3 राशि के लोगों पर हमेशा रहती है भगवान गणेश की कृपा

बुध उदय 2023

वृश्चिक: जैसे-जैसे बुध आसमान में उदित होगा, आपकी राशि के मूल निवासी के रूप में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। इससे संपत्ति से जुड़े कार्यों, जैसे अनुबंध प्राप्त करना या पुरस्कार जीतना, में अधिक सफलता मिलेगी। आपके भाषण का लोगों पर अधिक स्पष्ट प्रभाव पड़ेगा, और आपको व्यवसाय में नए अवसरों की पेशकश की जा सकती है। जो कर्मचारी वर्तमान में काम कर रहे हैं, उनके अवसरों में वृद्धि होने की संभावना है।

धनु: आपकी राशि के लोगों के साथ व्यापार में बड़े मुनाफे के अवसर हैं, ऐसे में आपको पार्टनर से मदद मिल सकती है। इससे आपको अधिक पैसा बनाने और भविष्य के लिए योजना बनाने में मदद मिलेगी। आपके रिश्ते मजबूत होंगे और आप एक खुशहाल वैवाहिक जीवन की ओर कदम बढ़ा सकते हैं।

कुंभ: बुध आपको आपके करियर और व्यवसाय में आगे बढ़ने में मदद करेगा। जो लोग नौकरीपेशा हैं, वे अपने पदों पर उन्नति करेंगे और अधिक प्रतिष्ठा प्राप्त करेंगे। कुछ लोग अपना नया काम शुरू करने के लिए प्रेरित महसूस कर सकते हैं और उन्हें अपने परिवार से सभी तरह की सहायता मिल सकती है। अपनी सेहत का ख्याल रखने के लिए यह अच्छा समय है।

यह भी पढ़ें - 10 दिशाओं के नाम व उनके स्वामी देव