February 28, 2022 Blog

हाथों की रेखा से जानिए कितना है धन आपकी किस्मत में

BY : STARZSPEAK

प्रत्येक व्यक्ति की हथेली पर ऐसी रेखाएं होती हैं जो उनके भाग्य, स्वास्थ्य, जीवन, विवाह, रिश्तेदारों, परिवार, धन आदि से संबंधित कई चीजों को दर्शाती हैं। अगर आप भी जानना चाहते हैं तो अपने हाथ की हथेली को अच्छी तरह से देख लें, ताकि आप खुद जान सकें कि आपका भाग्य आपको आपके जीवन की स्थिति बता रहा है। आपके हाथ की हथेली की रेखाओं से आप अपने जीवन के बारे में जानेंगे। इसके साथ ही आप यह भी जान पाएंगे कि आपकी किस्मत में पैसा है या नहीं और कितनी राशि में है।

यहां आपको बता दें कि ज्योतिष शास्त्र के अनुसार प्रत्येक व्यक्ति के हाथ की हथेली में धन रेखा जीवन रेखा की तरह किसी एक स्थान से शुरू नहीं होती बल्कि प्रत्येक व्यक्ति के हाथ में यह रेखा अलग-अलग स्थानों पर स्थित होती है। 

हथेली की रेखा के अनुसार, जिसके दाहिने हाथ में चन्द्रमा के उदीयमान सितारे की चिन्ह हो और जिसकी भीतरी रेखा शनि ग्रह पर स्थित हो, ऐसे लोगों को आश्चर्यजनक लाभ मिलता है।

palm reading, palm, astrology

जिनके दाहिने हाथ की रेखा बुध से निकलने वाली रेखा चन्द्रमा के पर्वत से मिलती है तथा जिनकी जीवन रेखा भी  चंद्र पर्वत पर जाकर रुक जाती है ऐसे व्यक्तियों को अचानक भारी लाभ होता है।

जिनकी भाग्य रेखा चन्द्र पर्वत से निकलकर पूर्ण रूप से प्रबल शनि में विलीन हो जाते है, ऐसे भाग्यशाली लोगों को अल्पकालीन भाग्य की प्राप्ति होती है।

- जिन लोगों के दाहिने हाथ में दोहरी आंतरिक रेखा होती है और छोटी रेखा बुध और शनि ग्रह से जुड़ी होती है, इन लोगों को भी अचानक भारी लाभ प्राप्त होगा।

यदि आप भी धन की हानि के बाद गरीब बने रहे, तो आपके हाथ में जीवन रेखा वरुण  ग्रह पर चली गई होगी, चंद्रमा और नेपच्यून के पर्वत विलीन हो जाएंगे, और चेतना की रेखा मास्टर और शनि पर्वत पर रुक जाएगी। जो शरीर के उभरे हुए भाग में श्रेष्ठ होते हैं, इन लोगों को कभी भी रेस या लॉटरी आदि में धन नहीं मिलता है। और वे अपना पूरा जीवन मेहनत से पैसा कमाने में लगा देते हैं।

Read More - Today Horoscope For 28th February 2022