कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के कैसे है ‘ग्रह-नक्षत्र’|

1267.jpg


By: Deepika

बॉलीवुड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों कामयाबी के शिखर पर है, यही कारण आज कंगना की झोली में बॉलीवुड़ की सबसे बेहतरीन और बड़े बजट वाली फिल्म है। अपने बेबाक बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली कंगना एक बार फिर से पर्दे पर बेबाक तरीके से जलवे बिखरते नज़र आएगी। कंगना रानौत झांसी की रानी मणिकर्णिका के रूप में दिखाई देंगी।


इस बार स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कंगना की फिल्म मणिकर्णिका -द क्वीन ऑफ झांसी का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है जिसमें कंगना रानी लक्ष्मीबाई के रूप में बेहद ही आक्रामक नज़र आ रही है। घोड़े पर सवार कंगना के एक हाथ में तलवार है तो पीठ पर उनका बेटा पीछे बंधा है। पोस्टर दिखने काफी दमदार लग रहा है।


आपकों बता दे कि यह फिल्म 25 जनवरी यानि कि 2019 में रिलीज होगी, और इस फिल्म के ग्रह- नक्षत्र के हिसाब यह फिल्म ब्लॉकबास्टर साबित हो सकती है। झांसी की क्वीन का किरदार बॉलीवुड़ की क्वीन को प्राप्त हुआ है, संभव ही यह फिल्म  बड़ी ऐतिहासिक फिल्म साबित हो सकती है। इस फिल्म का निर्माण कमल जैन कर रहे है। कंगना रानौत के अलावा इस फिल्म में अतुल कुलकुर्णी तात्या टोपे के किरदार अदा करते नज़र आएगें तो वहीं, सोनू सूद सदाशिव और टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे झलकारी बाई की भूमिका निभाते हुए नज़र आएगें ।

वैस कंगना के ग्रह-नक्षत्रों की बात करें तो पिछले दो सालों से उनकी राशि के अनुसार ग्रह खराब चल रहे है। इस वजह से प्रोफेशनल जीवन से लेकर पर्सनल जीवन तक सर्घंष पूर्ण स्थिति रही है। पिछले दो सालों से कंगना कि कोई भी फिल्म हिट साबित नही हुई है। कंगना के ग्रह -नक्षत्रों के हिसाब ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि मणिकर्णिका उन्हें फिर से आसमां तक ले जाएगी।

25 जनवरी 2019 में मणिकर्णिका फिल्म रिलीज  होगी और इन अंकों का योग करने पर ज्योतिषी अंक 2 प्राप्त होता है, इस हिसाब से ऐसे कयास लगाए जा सकते है कि जहां एक झांसी की रानी लक्ष्मीबाई ने इतिहास रचा अब दूसरी झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के रूप में कंगना की फिल्म मणिकर्णिका इतिहास रचने में सफल हो सकती है। लेकिन रिलीज से पहले फिल्म मणिकर्णिका को कई संघर्षपूर्ण परिस्थितियों से गुजरना होगा।


खैर ...25 जनवरी 2019 तक और ग्रहों की चाल बदल सकती है जिसका प्रभाव प्रत्येक जीवन कर्मों पर पड़ेगा। जिसमें फिल्म लाइन पर भी असर होगा । और हो सकता कि मणिकर्णिका फिल्म पर भी ग्रहों की चाल का विपरीत प्रभाव भी पड़ सकता है।