यदि आप चाहते है की आपका पति आपकी हर बात माने तो अपनाये ये टोटके!

By: Sonu Sharma

आज कल के ज़माने में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर एक बहुत ही आम बात है, अक्सर सुनने में आता है की किसी के पति का अफेयर अन्य स्त्री के साथ चल रहा है या उसके किसी और महिला के साथ संबंध है या फिर उसकी अपनी पत्नी से नहीं बनती । हमारे पास आपकी इन सब समस्या का समाधान है, आज हम आपको बताने जा रहे है ऐसे कुछ टोटके जिन्हे अपनाकर आप अपने पति पर काबू पा सकते है यानि की अपने पत्नी को अपने वश में कर सकते है ताकि वो आपकी हर बात माने और आप के सिवाय किसी और की तरफ न देखे ।

-    शुक्रवार के दिन मंदिर में जाकर श्री कृष्ण जी की पूजा करे और संध्या के समय 3 इलायची लेकर उसको अपने शरीर से स्पर्श कराकर अपने पास रख ले और पति जब सोने जाएं तब वो 3 इलायची पति के सिरहाने रख दे । सुबह पति के उठने से पहले वो इलायची उठा ले और खाने में मिलाकर पति को खिला दे, ऐसा करने से आपका पति आपके वश में रहेगा ।

-    एक नारियल, थोड़ा सा कपूर और कुछ धतूरे के बीज को पीसकर लेप बना ले, इस लेप में शहद मिलाकर रोजाना खुद को और अपने पति को लगाए । ऐसा करने से आपका पति दूसरी स्त्री की ओर ध्यान नहीं देगा और आपकी तरफ ही आकर्षित होगा ।

-    शुक्ल पक्ष के रविवार के दिन 3 लॉन्ग लेकर अपने शरीर के पास रखिए, अगले दिन वो 3 लॉन्ग  खाने में मिलाकर अपने पति को खिला दीजिये । इस टोटके को करने के कुछ दिन में ही आपके पति आपके वश मे हो जायेगें।

-    यदि आपको लगता है की आपके पति का किसी अन्य स्त्री के साथ सम्बन्ध है तो रात को 12 बजे के बाद पति के थोड़े से बाल काट ले, रात के समय ही उन बालों को जला दें और अपने  पैरों  से उन्हें कुचल दे, कुछ ही दिन में आप देखेंगे की आपका पति आपसे प्यार का इजहार करने लगा है और आपके वश में है ।