सौभाग्यशाली होती हैं वह महिलाएं जिनके ये 5 अंग बड़े होते हैं!

980.jpg

लेखक: सोनू शर्मा



हमारे देश में स्त्री को लक्ष्मी माना जाता है और कहा जाता है की जिस घर में स्त्रियाँ खुश रहती है वो घर खुशहाल होता है । शास्त्रों के अनुसार जो स्त्री अपने परिवार के लिए भाग्यशाली होती है उनके शरीर के कुछ अंग बड़े होतेहैं । जानते है  वो अंग कौन से हैं -

लंबी उंगलियां - ऐसा माना जाता है की लंबी उंगलियां वाली महिला दिमाग की तेज होती है और पढ़ाई में भी अच्छी होती है, इनका परिवार इनसे हमेशा खुश रहता है और ये सबका खयाल रखती है । इनमे क्षमता होती है की ये अपने पैसे को दोगुना कर सकती है ।

लंबी गर्दन - लम्बी गर्दन वाली महिलाएं देखने में बहुत अट्रैक्टिव लगती है और माना जाता है की ये बहुत भाग्यशाली भी होती है ।

बड़ी आंखें - बड़ी आँखों वाली महिलाओ की तरफ लोग बहुत जल्दी आकर्षित हो जाते है और साथ ही ये अपने परिवार से लोगो से बहुत प्रेम भी करती है । माना जाता है की जिस घर में इनकी शादी होती है उस घर में कभी भी धन की कमी नहीं होती ।

लम्बे बाल - जिन महिलाओं के बाल लंबे होते हैं वो अपने माता पिता और ससुराल दोनों के लिए भाग्यशाली होती है और उस परिवार में कभी भी आर्थिक तंगी नहीं होती ।

लम्बी नाक - कहते है की लंबी नाक वाली महिलाओं में बहुत सहनशक्ति होती है और किसी भी मुश्किल परिस्थिति को ये शांति से सुलझा लेती है । ये अपने परिवार के लिए लकी होती है ।