शनि हुए अस्त - जानते है किन पांच राशियों को मिलेगी सफलता!

734.jpg

लेखक: सोनू शर्मा

ज्योतिषशास्त्र में शनि ग्रह को बहुत ही शक्तिशाली ग्रह माना जाता हैं। जानते हैं शनि का अस्त होना कौन सी राशियों के लिये लाभकारी रहेगा -

वृषभ – वृषभ राशि के जातको के लिये शनि का अस्त होना काफी फायदेमंद रहेगा, करियर और व्यवसाय में सफलता के आसार है । जब तक शनि अस्त रहेगा तब तक वृषभ राशि के व्यक्तियों के लिए समय काफी शुभ और सौभाग्यशाली है।

कन्या – कन्या राशि के जातको के लिये भी शनि का अस्त होना काफी शुभ रहेगा और यदि शनि की वजह से आपके किसी काम में रूकावट आ रही है तो आपके रुके हुए काम पूरे हो जाएंगे और आपकी आर्थिक अवस्था बेहतर हो जाएगी ।

वृश्चिक – वृश्चिक राशि के जातको के लिये भी शनि का अस्त होना अच्छा रहेगा, शनि की साढ़ेसाती से इन लोगो की ज़िन्दगी में काफी दिक्कते आ रही होंगी जो शनि के अस्त होने से ठीक हो गई होंगी । इनके व्यवसाय में इन्हे सफलता प्राप्त होगी और इनकी आर्थिक स्थिति भी बेहतर हो सकती है।

धनु – धनु राशि वालों को शनि के अस्त होने से राहत मिलेगी और शनि की वजह से उनके जो भी कार्य रुके हुए थे वो पूर्ण हो जाएंगे ।

मकर – मकर राशि के जातको के लिये भी शनि का अस्त होना काफी शुभ रहेगा और शनि के अस्त होने का सबसे ज़्यादा फायदा मकर राशि वाले जातक को मिलेगा। करियर के मामले में यह समय इनके लिए सफलता लेकर आ सकता है और यह इनकी आर्थिक स्थिति के लिए भी लाभकारी होगा ।