ज्योतिष शास्त्र की ऐसी राशियाँ जो है सबसे ज्यादा झूठी, इनसे बचकर रहें!

675.gif

लेखक: सोनू शर्मा

ज्योतिष शास्त्र में ऐसी कुछ राशियाँ है जिसके व्यक्ति बहुत झूठ बोलते है और आप उनपे भरोसा नहीं कर सकते, ये जरुरी नहीं की ये अपना काम निकालने के लिए झूठ का सहारा लेते हो, ये किसी भी परिस्थिति में झूठ बोल सकते है चाहे वह किसी को नुक्सान पहुंचाने के लिए हो या अपने लाभ ये लिए हो या सिर्फ मस्ती के लिए हो । जानते है ज्योतिष के अनुसार कौनसी राशि है जिसके व्यक्ति ज़्यादा झूठ बोलते है -

१) मिथुन राशि - इस राशि के जातक बहुत झूठ बोलते है, ये लोग बहुत इमोशनल और भावनात्मक होते है और ये किसी भी व्यक्ति को अपनी भावनाए दिखाने के लिए किसी भी हद तक झूठ बोल देते है । इनका झूठ बोलना इंटेंशनल नहीं होता ये बस ऐसे ही झुठ बोल देते है क्युकी ये इनके व्यक्तित्व में ही होता है । ये बहुत चंचल स्वभाव के होते है और हमेशा अपनी बात से पलटते रहते है और यही कारण है की इन्हे हर बात में झूठ का सहारा लेना पड़ता है ।

२) सिंह राशि - इस राशि के लोग अपने आप को बहुत इम्पोर्टेंस देते है और चाहते है की सामने वाला भी इन्हे उतनी ही इम्पोर्टेंस दे, ये आकर्षण का केंद्र बनने के लिए किसी भी हद तक जा सकते है ।

३) मीन राशि - इस राशि के लोग कुछ अलग स्वाभाव के होते है और इनका झूठ भी थोड़ा अलग होता है, ये हर किसी से झूठ नहीं बोलते । जिन्हे ये अपना समझते है उनके साथ ये सच्चे होते है और जो इनके लिए इतना इम्पोर्टेन्ट नहीं होता उनसे से झूठ बोलने में हिचक नहीं करते।