कपडे पहनते समय यदि जेब में से गिरे पैसे तोह जानिए किस बात का है संकेत?

656.jpg

लेखिका: शिक्षा सिंह 

हमारी जिंदगी में कई बार ऐसे घटनाये होती है जो हमे आने वाले समय में कुछ अच्छा या बुरा का संकेत देती हैं। ज्योतिष शास्त्र के हिसाब से आपके जिंदगी में अच्छा या बुरा होने का संकेत पहले ही मिल जाता हैं। वह अलग बात है हम अपने जीवन में इतने व्यस्त होते हैं की हम इन  संकेतो को नजरअंदाज कर देते है। परन्तु अगर इन  संकेतो को ध्यान में रखा जाए तो हम यह जान सकते है की हमारे साथ क्या अच्छा होने वाला है और अगर कुछ बुरा तो उसके लिए पहले से ही सचेत रह सकते हैं। 

 

कही से कुछ सामान लेते है तो कितनी बार ऐसा होता है की हमे चिल्लर मिलते है , यह चिल्लर कितनी बार हमारे कपड़ो के जेबो में ही पड़े रह जाते है और हमारा उनपर ध्यान भी नहीं जाता। जब कपडे दोबारा पहनने लगते है या फिर उन्हें धुलने में डालने लगते है तब वह चिल्लर निचे गिर जाते है और हमे उनके बारे में पता चलता हैं। ऐसा हर व्यक्ति के साथ कई बार होता है लेकिन हम इस बात पर ध्यान ही नहीं देते हैं। आज हम आपको बताने जा रहे है की अगर कपडे पहनते  वक़्त आपकी जेब से चिल्लर नीचे गिरते है तो इसका क्या मतलब होता है। 

 

कपड़ो से चिल्लर गिरने का मतलब अच्छा संकेत होता हैं।  जी हां यह बहुत ही शुभ माना जाता है।  यदि आपके कपड़ो से चिल्लर गिरे तो समझे  आने वाले वक़्त में आपके साथ कुछ बहुत अच्छा होने वाला हैं। कई बड़े बड़े विद्वानों ने ज्योतिष शास्त्र में इसके बारे में बताया है की चिल्लर का निचे गिरना अच्छा होता हैं। 

 

यदि आप घर से बहार कही जा रहे है और जाने से पहले आपके कपडे में से चिल्लर गिर जाए या फिर आपके वॉलेट में से पैसे गिर जाए तो इसका मतलब होता है की आपको धन लाभ होने वाला हैं। 

 

यदि आप किसी के साथ पैसो का देन लेन कर रहे है और उस समय आपके हाथ से पैसे गिर जाए उसका मतलब भी यही होता है की आपके साथ बहुत जल्दी ही कुछ शुभ होने वाला हैं। 

 

तो अब आप लोग आगे से ध्यान रखिये कभी भी आपकी जेब से पैसे गिरे तो आप खुश हो जाए, क्यूंकि यह आपके अच्छे वक़त का संकेत देता हैं।

 

आपको हमारे यह आर्टिकल कैसा लगा हमें अपने कमैंट्स करके जरूर बताइये।