मूलांक के अनुसार हो पर्स का रंग, तो आपका पर्स हमेशा रहेगा पैसों से भरा!

607.jpg

लेखिका : रजनीशा शर्मा

यदि व्यक्ति अपनी जन्म तिथि के अनुरूप अपने शुभ रंग का पर्स रखें, तो इससे उस व्यक्ति को कभी आर्थिक तंगी नहीं होगी । हमारा पर्स किस रंग का है और किस आकार का है, यह इस बात को दर्शाता है की हमारी आर्थिक स्थिति कैसी होगी, यदि हम अपने मूलांक यानि जन्म तिथि के अनुसार उस रंग का पर्स रखे तो कभी धन हानि नहीं होगी

मूलांक 1 वाले जातको के लिए लाल रंग का पर्स बहुत शुभ होता है और यदि वे अपने पर्स में ताम्बे का सिक्का रखे तो ये और भी शुभ होता है ।

मूलांक 2 वाले व्यक्ति के लिए सफ़ेद रंग का पर्स अच्छा होता है और यदि ये अपने पर्स में चांदी का सिक्का तो यह इनके लिए लकी होता है ।

मूलांक 3 वाले व्यक्ति के लिए पीले या मेहंदी रंग का पर्स अच्छा होता है और यदि ये अपने पर्स में गोल्डन फॉइल का तिकोना टुकड़ा रखे तो यह और भी शुभ होता है ।

मूलांक 4 वाले जातको के लिए भूरे रंग का पर्स अच्छा होता है और साथ ही अगर ये अपने पर्स में घर की चुटकी भर मिटटी रखे तो यह लाभदायक होता है ।

मूलांक 5 वाले जातको के लिए हरे रंग का पर्स अच्छा होता है और साथ ही अगर ये अपने पर्स में  मनीप्लांट की बेल का पत्ता रखे तो यह बहुत अच्छा होता है ।

मूलांक 6 वाले जातको के लिए चमकीले सफ़ेद रंग का पर्स लकी होता है और साथ ही अगर ये अपने पर्स में पीतल का सिक्का रखे तो यह इनके लिए शुभ होता है ।

मूलांक 7 वाले व्यक्ति के लिए मल्टी कलर का पर्स शुभ होता है और अगर ये अपने पर्स में मछली का चित्र रखें तो इनके लिए फायदेमंद होगा ।

मूलांक 8 वाले व्यक्ति के लिए नीले रंग का पर्स शुभ होता है और अगर ये अपने पर्स में मोर का चित्र रखें तो इनके लिए फायदेमंद होगा ।

मूलांक 9 वाले व्यक्ति के लिए नारंगी रंग का पर्स अच्छा होता है और यदि ये अपने पर्स में पीतल का सिक्का तो यह इनके लिए लकी होता है।