ज्योतिष से जाने क्या कहता है आपके दांतों के बीच का गैप!

461.jpg

लेखक: सोनू शर्मा

ज्योतिष एक ऐसी विद्या है जिसके माध्यम से किसी भी व्यक्ति की छोटी से छोटी बात उसके व्यक्तित्व को दर्शाती है। यदि सुंदरता की दृष्टि से देखा जाए तो दांत बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाते है, यदि किसी के दांत चमकदार व एक समान होते है तो वह व्यक्ति की सुंदरता को और भी बढ़ा देता है ।

  • कभी - कभी कुछ लोगों के दांतो के बीच में कुछ गैप होता है जो देखने में अच्छा नहीं दिखता लेकिन ज्योतिष की दृष्टि से ऐसे लोग बुद्धिमान और ऊर्जा से भरपूर होते है । उन्हें अपने लक्ष्य को हासिल करने में कितनी भी कठिनाइयों का सामना करना पड़े उसे हासिल करके ही दिखाते है और  उनकी किस्मत उनका साथ देती है ।

  • ऐसे लोग खुले विचारों के होते है, वह दूसरो के सामने अपनी बात बेबाकी से रखते है । ऐसे व्यक्ति को अच्छा खाना पसंद होता है, ये लोग पैसों के मामले में बहुत सजग होते है, पैसा बहुत संभाल कर रखते है । इन्हे बातें करना पसंद होता है इसलिए इनके मित्रों की संख्या बहुत अधिक होती है । यह लोग खुशमिजाज होते है इसलिए यह दूसरों की ख़ुशी का भी पूरा ध्यान रखते है । ऐसे लोगों के पास पैसे की कमी नहीं होती, बहुत धनवान होते है ।

  • जिन महिलाओं के दांतो में गैप होता है वह सुन्दर होती है तथा अपनी सुंदरता के प्रति सचेत रहती है तथा ऐसी महिलाएं वफादार होती है और अंत तक साथ निभाती है ।