चावल के 9 तांत्रिक टोटके जो तुरंत असर दिखाते हैं!

1126.jpg

लेखक: सोनू शर्मा


हमारी भारतीय संस्कृति में चावल को बहुत शुभ माना जाता है, चावल को पूर्णता का प्रतीक माना गया है । ज्योतिषशास्त्र में भी चावल का बहुत महत्व है और अत्यधिक कर पूजा चावल के बिना पूरी नहीं होतीं। चावल के कुछऎसे आसान से टोटकों है जो अपना कर आप अपनी सभी समस्याओं से निजात पा सकते हैं।

-    सोमवार के दिन प्रातःकाल स्नान करने के पश्चात शिवलिंग की पूजा करें । पूजा में एक किलो चावल लेकर बैठें तथा पूजा समाप्त होने पर एक मुट्ठी चावल शिवलिंग पर चढ़ा दे, बचे हुए चावल को किसी गरीब को दे दें। पांच सोमवार तक लगातार  ऐसा करने से घर में लक्ष्मी जी की कृपा होती है और धन की प्राप्ति होती है ।

-    यदि आप अपने किसी शत्रु से बहुत परेशान है और वो आपके हर कार्य में मुसीबत पैदा कर रहा है तो इससे छुटकारा पाने के लिए आप साबुत उड़द की काली दाल के 38 दाने में चावल के 40 दाने मिलाकर किसी गहरेगड्ढे में दबा दें और उसमे नीबू निचोड़ दें । नीबू निचोड़ते वक़्त आपको अपने शत्रु का नाम लेते रहना है, इससे आपके दुश्मन की पराजय होगी और वो आपके किसी कार्य में बाधा नहीं डाल पाएगा ।

-    यदि आपके मन में कोई इच्छा है जो पूर्ण नहीं हो रही और आप चाहते है की आपकी मनचाही इच्छा पूर्ण हो और आपको अपनी सभी परेशानियों से मुक्ति मिले तो आप पूर्णिमा के दिन पीले चावल (केसर या हल्दीमिले हुए चावल ) को किसी भी मंदिर में भागवान को अर्पित कर दे और आप देखेंगे की कुछ समय बाद आपकी मनचाही इच्छा पूरी  हो जाएगी ।

-    एक लाल कपड़े में पीले चावल के 21  दाने बांध लें और  माता लक्ष्मी की पूजन करने के पश्चात उन चावल को अपने पर्स में छिपाकर रख लें, ऐसा करने से व्यक्ति को आर्थिक परेशानी से छुटकारा मिलता है ।