जल्दी अमीर बनना है तो टोटके छोड़िए, हर रोज करिए इन मंत्रों का जाप!

1017.jpg

लेखक: सोनू शर्मा


हर व्यक्ति के जीवन में धन बहुत महत्वपूर्ण होता है और हर कोई इसी को जोड़ने के लिए मेहनत करता है लेकिन यदि किसी को धन की कमी होती है तो वह ज्योतिष या टोटको का सहारा लेता है । इसी परेशानी का हल करने के लिए हम बताते है आपको ऐसी कुछ मंत्रो के बारे में जिनका जाप करके आप अमीर बन सकते है और अपनी परेशानी से निजात पा सकते है -

“गोवल्लभाय स्वाहा” - हिन्दू शास्त्रों के अनुसार ये सात अक्षरों का मंत्र बहुत सी असरदार और प्रभावशाली है, कहा जाता है की इस मंत्र में इतनी शक्ति है की यह व्यक्ति की आर्थिक तंगी को दूर कर सकता है और उसे बहुतजल्द अमीर बना सकता है । माना जाता है कि यदि सवा लाख बार इस मंत्र का जाप किया जाए तो इसका असर होता है ।

“ ऊं श्रीं नमः श्रीकृष्णाय परिपूर्णतमाय स्वाहा“ - श्रीकृष्ण जी का यह मंत्र बहुत ही  शक्तिशाली मंत्र है और ऐसी मान्यता है कि यदि इस मंत्र का जाप 5 लाख बार किया जाए तो इससे खाकपति भी करोड़पति बन सकता है ।

“ॐ नम: शिवाय श्रीं प्रसादयति स्वाहा” - यदि रोजाना 1008 बार भगवान शिव के इस मंत्र का जाप किया जाए तो व्यक्ति की आर्थिक अवस्था बेहतर हो जाती है और वह कर्ज मुक्त हो जाता है ।

इन सभी मंत्रो का उच्चारण करने पर इनकी ध्वनि से शरीर में कुछ ऐसी तरंगे उत्पन्न होती है जिनसे हमारे मन पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है और हम सोच समझकर फैसला लेते है और हर कार्य में सफलता हासिल करते है ।