छोटे कद वाली लड़कियों से शादी करने के फायदे जानकर हैरान रह जायेंगे आप!

1014.jpg

लेखक: सोनू शर्मा


विवाह हर किसी के जीवन का एक अभिन्न अंग है और अक्सर शादी के लिए लड़को को लम्बे कद वाली लड़कियां ज़्यादा पसंद होती है लेकिन आज कल छोटे कद की लड़कियां से लड़के ज़्यादा अत्त्रक्ट हो रहे है । जानते है छोटे कद वाली लड़कियों से शादी करने के फायदे –

जब आप छोटे कद की लड़कियों को गले से लगाते है तो वह आपके दिल के करीब आती है और आपके दिल की आवाज सुन सकती हैं। आप जितनी बार भी उन्हें गले से लगाएंगे वह उतनी बार आपके दिल की धड़कन को सुन पाएंगी और यह बहुत ही रोमांटिक एहसास होता है ।

छोटे कद की लड़कियां दिखने में बहुत ही मासूम और भोली होती है, वह बहुत ज़्यादा इमोशनल होती है और अपने पार्टनर से बहुत लॉयल होती है । वह पैसे बहुत सोच समझकर खर्च करती है और फिजूल खर्ची से दूर रहती है । वे पैसे से ज़्यादा प्यार को महत्व देती है तथा वह अपने आप से ज़्यादा अपने पार्टनर की परवाह करती है और अपने पार्टनर का बहुत ख्याल रखती है ।

छोटे कद वाली लड़कियां अपनी एक्चुअल उम्र से हमेशा कम की उम्र की लगती है और यंग दिखती है जिसकी वजह से उनका पार्टनर उनसे ज़्यादा प्यार करता है, इसके विपरीत लम्बे कद की लड़कियां जल्द की बूढ़ी दिखने लगती है ।

अगर आप भी अपने लिए लड़की ढूंढ रहे है तो छोटे कद की लड़कियां ही देखे, आप इनके साथ ज़्यादा खुश रहेंगे ।